कुछ इस तरह का एक्शन है जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ में


 

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म बाटला हाउस काफी चर्चा में हैं. फिल्म ‘बाटला हाउस’ में जॉन पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएगें. ये फिल्म दिल्ली में साल 2008 में हुए ‘बाटला हाउस’ काउंटर पर आधारित हैं. लोग इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. वहीं जॉन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में जॉन ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग कैसी रही.

जॉन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि बाटला हाउस एक संवेदनशील विषय है. बाटला हाउस की घटना को गंभीरता को संबोधित करने की आवश्यकता है. निखिल आडवाणी ने एक अद्भुत काम किया हैं. यहाँ इस एक्शन थ्रिलर का एक चरम शिखर है. वीडियो में फिल्म के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं.

इस साल स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’और जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ रिलीज होगी.

बाटला हाउस फिल्म 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है. बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे. इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म में जॉन के अलावा फिल्म में रवि किशन और मृणाल ठाकुर भी अहम रोल में हैं.


बॉलीवुड