फिल्म ‘बाला’ की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं, ‘उजड़ा चमन’ होगी पहले रिलीज


ayushmann khurrana bala release date sunny singh ujda chaman clash

 

फिल्म ‘बाला’ और ‘उजड़ा चमन’ इन दिनों सुर्खियों में है. दोनों फिल्मों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. वहीं आयुष्मान खुराना और ‘बाला’ के फिल्म निर्माताओं के लिए खुशखबरी है कि फिल्म कि रिलीज डेट बदलने की सारी खबरें खारिज हो गई है. फिल्म 7 नम्वबर को रिलीज होगी.

आयुष्मान ने अपने इंटाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें लिखा कि ”दिवाली के इस शुभ दिन पर जियो स्टूडियों और दिनेश विजान ने फैसला लिया है कि हमारी फिल्म बाला जिसमें आयुष्मान अहम रोल में होगे. फिल्म पहली रिलीज डेट 7 नम्वबर को रिलीज होगी. साथ ही सारी अटकालों पर विराम लगाया है”.

आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ और सन्नी सिंह की ‘उजड़ा चमन’ दोनों ही फिल्मों की कहानी एक आदमी पर आधारित है जो उम्र से पहले बाल झड़ने की समस्या से जूझ रहा है. और कैसे उन परिस्थिति का सामना कर रहा है.

फिल्मों के क्लैश से बचने के लिए उजड़ा चमन के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को पहले कर दिया है अब फिल्म 1 नम्वबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

फिल्म बाला का निर्देशन अमर कौशिक ने किया हैं. फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है. आयुष्मान के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी, सीमा पाहवा नजर आएंगे. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म उजड़ चमन का निर्देशक अभिषेक पाठक ने किया है फिल्म 1 नम्वबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. वहीं अब देखने वाली बात होगी कि दर्शक किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं.


बॉलीवुड