बाहुबली के अभिनेता प्रभास ने जारी किया ‘साहो’ का पोस्टर


Prabhas released 'Saho' poster on social media

 

बाहुबली के अभिनेता प्रभास ने अपनी आगामी फिल्म  ‘साहो’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फिल्म में  प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी अहम भूमिका में नजर आएगें . ये फिल्म काफी समय से चर्चा में थी. फिल्म की शूटिंग भी खत्म ही होने वाली है.

ख़बरों के अनुसार, इस फिल्म में मशहूर अभिनेता सलमान खान भी मेहमान भूमिका में नजर आ सकते हैं. फिल्म निर्माताओं ने ही इसके लिए सलमान का नाम सुझाया है. कहा ये भी जा रहा है कि सलमान के नाम का सुझाव नील नितिन मुकेश ने दिया था जिसके बाद फिल्म निर्माताओं ने उनकी बात मान ली.

हालांकि सलमान खान ने इस भूमिका के लिए अभी तक हामी नहीं भरी है. सलमान और नील के संबंध काफी अच्छे हैं. ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान और नील नितिन मुकेश ने साथ काम किया था. साहो के निर्देशक सुजीत हैं.

फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी,  जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे भी अहम रोल में नजर आएंगे. साहो हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. ख़बरों के अनुसार, इस फिल्म को हिंदी में डब करने के लिए प्रभास ने हिंदी क्लास भी ली है. फिल्म में म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है. साहो फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमा घरो में दस्तक देगी. इस फिल्म को 300 करोड़ के बजट में बनाया गया है.


बॉलीवुड