विक्की कौशल तमिल फिल्म ‘वीरम’ के हिंदी रीमेक में आएगें नजर


vicky kaushal to star in hindi remake of tamil film veeram

 

अभिनेता विक्की कौशल ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है. विक्की की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक इस साल की सुपर हिट फिल्मों में से एक थी. वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त है.

खबरों के अनुसार विक्की की आने वाली फिल्म तमिल फिल्म का हिन्दी रीमेक है. इसका नाम वीरम है और रीमेकिंग में इसका नाम ‘लैंड ऑफ लुंगी’ होगा. फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे.

खबरों के अनुसार इस फिल्म को पहले अक्षय कुमार करने वाले थे. लेकिन अक्षय अपनी आने वाली फिल्मों लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी और द एंड की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके चलते अब इस फिल्म में विक्की कौशल काम करेगें.

पहले फिल्म के डायरेक्टर फरहाद और विक्की की मुलाकात हुई थी. स्क्रिप्ट सुनने के बाद विक्की ने फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है. हालांकि अभी विक्की अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में उधम सिंह की बायोपिक और करण जौहर की तख्त शामिल है. उधम सिंह की शूटिंग अगले साल तक चलेगी.

‘सारे जहां से अच्छा’ में भी विक्की होंगे. इस फिल्म में पहले शाहरुख खान को कास्ट किया जाना था, लेकिन शाहरुख के मना करने के बाद यह फिल्म विक्की को ऑफर की गई.


बॉलीवुड